घटना कैसी भी हो, कितनी बड़ी भी हो लेकिन देश नहीं रुकना चाहिए…

एक नज़र इधर जरूर पढ़ें प्रमुख समाचार

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपनी मां हीराबेन के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार करने के बाद, देश के कार्यों में सक्रिय हो गए। प्रधानमंत्री के परिवार ने खुद सबसे अपील की है कि वो पहले से निर्धारित और तय काम ना रोकें। कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों, मंत्रियों और नेताओं को प्रधानमंत्री ने खुद अपने काम को प्राथमिकता देने के लिए कहा और उन्हें अहमदाबाद आने से रोका। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज एक बार फिर देश के लोगों को यह संदेश देने का प्रयास किया है कि घटना कैसी भी हो, कितनी बड़ी भी हो लेकिन देश नहीं रुकना चाहिए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन पंचतत्व में विलीन हो गईं। पीएम मोदी ने अपनी मां को मुखाग्नि दी। पीएम मोदी के साथ उनके भाइयों ने भी मां को मुखाग्नि दी। गांधीनगर में साधारण तरीके से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां का अंतिम संस्कार किया गया। हीराबेन 100 साल की थीं उन्होंने अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में सुबह 3.30 बजे अंतिम सांस ली। पीएम मोदी मां हीराबेन के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार करने के बाद, आधिकारिक कार्यों में सक्रिय हो गए। उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से रिमोट का बटन दबाकर कोलकाता में रेलवे की कई परियोजनाओं का लोकार्पण किया।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे पश्चिम बंगाल आना था, लेकिन निजी कारणों से मैं वहां नहीं आ सका। मैं बंगाल के लोगों से माफी मांगता हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोलकाता में वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाई। साथ ही रिमोट बटन दबाकर कोलकाता में रेलवे की कई परियोजनाओं का लोकार्पण किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि मुझे आज पश्चिम बंगाल आना था, लेकिन निजी कारणों से मैं वहां नहीं आ सका। मैं बंगाल के लोगों से माफी मांगता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *