जानिए क्यों योगी के सीट पर जीत हासिल करने वाले ई. प्रवीण निषाद की डिग्री पर लोगों ने उठाये सवाल..

Share It

गोरखपुर। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की हाई प्रोफाइल सीट पर जीत हासिल करने वाले सपा सांसद ई. प्रवीण निषाद अपने एक पत्र के वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। ई. प्रवीण निषाद का यह पत्र सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पत्र की वजह से ई. प्रवीण निषाद की डिग्री पर भी सवाल उठा रहे हैं। इस पत्र को ट्वीटर पर शेयर करते हुए पूजा सिंह ने लिखा है.. “गोरखपुर के नए सांसद द्वारा लिखा ये पत्र पढ़ कर आप समझ जायेंगे की क्यों @yadavakhilesh जी नक़ल की इतनी वकालत करते है। सांसद महोदय के पास Engineering की डिग्री है पर लगता है इन्होंने भी किताब लेकर परीक्षा दी थी इसलिए #आरक्षण का ताज सर पर होने के बावजूद कॉलेज placement नही करा पाया।”

Pravin nishad letter

इस पत्र को शेयर करते हुए लोगों ने तमाम तरह के कमेंट किए हैं। कुछ प्रमुख कमेंट इस प्रकार है..

Pooja Singh .. गोरखपुर के नए सांसद द्वारा लिखा ये पत्र पढ़ कर आप समझ जायेंगे की क्यों @yadavakhilesh जी नक़ल की इतनी वकालत करते है।सांसद महोदय के पास Engineering की डिग्री है पर लगता है इन्होंने भी किताब लेकर परीक्षा दी थी इसलिए #आरक्षण का ताज सर पर होने के बावजूद कॉलेज placement नही करा पाया।

Ashish Ramesh.. अरे @PraveennishadMp जी हिंदी में भी मात्राओं की इतनी गलती?? स्वयं लिखे हैं लेटर या लिखवाए हैं किसी से ??

Days Shankar Pandey.. निःसंदेह । किताब के साथ परीक्षा पास किया है ।

Ashish Ramesh.. नक़ल माफिया के सानिध्य से पास लग रहे हैं