कोरोना को लेकर चीन से आई हैरान करने वाली यह ख़बर

Share It

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में हाहाकार मच गया है। वहीं दूसरी तरफ चीन से कुछ चौंकाने वाले मामले भी सामने आये हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट के हवाले से यह बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस के संक्रमण से ठीक होने के बाद भी लोगों की मौत हो जा रही है। ख़बरों के मुताबिक चीन के वुहान शहर के एक शख्स को कोरोना वायरस से संक्रमण की वजह से वुहान के एक हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। हॉस्पिटल ने उस शख्स को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज भी कर दिया था। लेकिन डिस्चार्ज किए जाने के पांचवे दिन उसकी मौत हो गई। वुहान के डॉक्टरों का कहना है कि उसकी मौत कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से ही हुई है।

कोरोना वायरस को लेकर चीन से आई यह ख़बर चिंताजनक है। बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस के संक्रमण के मामलों में बदलाव होता दिख रहा है। कई मामलों में कोरोना वायरस के संक्रमण से ठीक होने वाले लोगों को वायरस ने एक बार फिर अपनी चपेट में ले लिया। जिसके चलते दोबारा उन्हे हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ रहा है।

पूरी दुनिया में अब तक कोरोना वायरस (कोविड 19) के 93090 मामलों की पुष्टि हो चुकी है। ये वायरस कुल 76 देशों में फैल चुका है और इसके कारण अब तक 2984 लोगों की मौत चुकी है।

कोरोना वायरस से जुड़ी सबसे महत्वपूर्ण जानकारी जिसे सभी लोगों को जानना चाहिए

कोरोना वायरस से जुड़ी वह जानकारी जो आपके लिए वरदान साबित हो सकती है इसलिए जरूर देखें..

Posted by Khabar Ab Tak on Monday, March 2, 2020
'ख़बर अब तक' का बहुत बड़ा खुलासा: सरकार सुस्त, लुटेरों का गैंग चुस्त

'ख़बर अब तक' का बहुत बड़ा खुलासा: सरकार सुस्त, लुटेरों का गैंग चुस्त

Posted by Khabar Ab Tak on Friday, February 21, 2020