Saturday 23rd November 2019

ऑपरेशन ‘सेटिंग’ पार्ट-2 : पहली बार खुफिया कैमरे पर देखिये 100 में साढ़े 99 बेईमान..

Share It

ऑपरेशन सेटिंग पार्ट – 2 में आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं कि कैसे यूपी में प्रधानमंत्री से लेकर मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना के तहत युवाओं को उद्योग लगाने के लिए सरकार की ओर से जो सब्सिडी मिलता है उस पर भ्रष्टाचारियों की गिद्ध दृष्टि लगी रहती है। सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि जैसे ही इस विभाग में कोई भी ब्यक्ति किसी भी योजना के बारे में जानकारी के लिये पहुंचता है पहले ही उसे यहां के कायदे-कानून की जानकारी दे दी जाती है। इस विभाग में चल रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ जैसे ही हमने मुहिम शुरू की है बड़ी संख्या में लोग हमसे संपर्क कर रहे हैं। ये वे लोग हैं जो इस विभाग के भ्रष्ट अफसरों से पीड़ित हैं। इनके पास तमाम सबूत भी हैं। कुछ लोगों ने मय सबूत इन भ्रष्टाचारियों की शिकायत भी की है और जांच भी चल रहा है लेकिन उसका इनके सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।

हम यहां आपको यह बताना चाहते हैं कि ऑपरेशन सेटिंग जैसे-जैसे आगे बढ़ेगा आपके सामने कई बड़े-बड़े खुलासे होगें। ‘ख़बर अब तक’ की टीम ने जान की बाजी लगाकर कई बड़े चेहरों को बेनकाब करने के लिये अथक प्रयास किया है। धीरे-धीरे सब कुछ जनता की अदालत में होगा। थोड़ा सा धैये रखिये और हमारे इस मुहिम को समर्थन दीजिये।

ऑपरेशन 'सेटिंग' पार्ट-2 : पहली बार खुफिया कैमरे पर देखिये 100 में साढ़े 99 बेईमान..

ऑपरेशन सेटिंग पार्ट – 2 में आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं कि कैसे यूपी में प्रधानमंत्री से लेकर मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना के तहत युवाओं को उद्योग लगाने के लिए सरकार की ओर से जो सब्सिडी मिलता है उस पर भ्रष्टाचारियों की गिद्ध दृष्टि लगी रहती है..

Posted by Khabar Ab Tak on Monday, August 26, 2019