• bksinghup@gmail.com

बीजेपी में आकर फंस गए ‘विवादों के नरेश’, दे सकते हैं इस्तीफा

nareshagarwal1

नई दिल्ली। ‘विवादों के नरेश’ के नाम से मशहूर पूर्व सपा नेता नरेश अग्रवाल भाजपा ज्वाइन करके बुरी तरह से फंस गए हैं। बताया जा रहा है कि जिन भाजपा नेताओं के भरोसे नरेश अग्रवाल ने पार्टी ज्वाइन किया था विवाद बढ़ता देख उन्होने अग्रवाल से किनारा कर लिया है। उधर पार्टी की ओर से नरेश अग्रवाल के भाजपा में आने से होने वाले नफा-नुकसान का आंकलन भी शुरू हो गया है। सूत्रों का दावा है कि पार्टी आलाकमान की ओर से दो टूक नरेश अग्रवाल को हद में रहने की नसीहत दी गयी है। इस बीच सूत्रों के हवाले से यह भी ख़बर आ रहा है कि भाजपा में बढ़ते विरोध को देखते हुए नरेश अग्रवाल खुद भाजपा छोड़ सकते हैं।

भाजपा के कई बड़े नेता उतरे विरोध में..
नरेश अग्रवाल को पार्टी में शामिल करने के फैसले पर भाजपा के कई बड़े नेताओं ने सवाल उठाना शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि भाजपा के ज्यादातर वरिष्ठ नेता नरेश अग्रवाल के खिलाफ हो गए हैं। इन भाजपा नेताओं का कहना है कि नरेश अग्रवाल जैसे ब्यक्ति को पार्टी में शामिल करने से भाजपा को बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Related Articles

1 Comment

  1. Gaurav

    Swarthi or saata ke lobi naresh agarwal ko party se turant nikal dena chaiye ye us din tk bjp me rahega jub tk sarkar h phir kahi dusre party me jayega 20 saal se sb sarkaro ka mja Liya h isne. Iske aane se nuksan hi hoga party ko.

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *